HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Thursday 19 March 2020

धार कलेक्टर ने घाटाबिल्लोद शाला में सीएसआर फंड से जारी कार्यों का अवलोकन किया

धार कलेक्टर ने घाटाबिल्लोद शाला में सीएसआर फंड से जारी कार्यों का अवलोकन किया 

संजय शर्मा  संपादक 
हैलो  धार पत्रिका 
               धार - 19 मार्च 2020/  कलेक्टर श्रीकांत बनोठ ने  शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय घाटा बिल्लोद में सीएसआर फंड से जारी और किए गए विभिन्न कार्यों का निरीक्षण किया इस दौरान श्री राम फाउंडेशन और मोहरा स्टील के प्रतिनिधी भी मौजूद थे।
             ज्ञात रहे कि घाटाबिल्लोद की शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में पीथमपुर के श्रीराम फाउंडेशन और मोयरा स्टील द्वारा कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी सीएसआर फंड के माध्यम से छात्राओं को शाला में बेहतर वातावरण मुहैया कराने के उद्देश्य से फिलहाल 25 लाख रुपए खर्च कर आरो प्लांट, शेड निर्माण, ग्राउंड पर पेवर ब्लॉक, ग्राउंड लेवलिंग, फर्नीचर, अलमारी, वॉल पेंटिंग, बोर्ड, प्रोजेक्टर, कंप्यूटर सेट, साउंड सिस्टम, पंखे लगाने इत्यादि कार्य कराए जा चुके हैं। 
               आने वाले दिनों में लगभग 3 करोड़ रुपए की लागत से एक और भवन निर्माण, फर्नीचर,स्मार्ट बोर्ड कम्प्यूटर, केमिस्ट्री, फिजिक्स और बायो लैब के साथ ही लाइब्रेरी की सुविधा भी उपलब्ध कराए जाने की प्लानिंग है। प्रस्तावित भवन में तीसरी मंजिल पर इंडोर गेम्स की भी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। उल्लेखनीय है कि जिले में 222 शालाओं में इस तरह के कार्य किए जाने की पहल कलेक्टर द्वारा की गई है। जिले की 21 सदस्यटीम इन कार्य की निरंतर मॉनिटरिंग भी कर रही है। इस दौरान कलेक्टर श्री बनोठ ने आठवीं कक्षा के एग्जाम में शामिल होने वाली छात्राओं से चर्चा की और परीक्षा के लिए महत्वपूर्ण टिप्स भी दिए।

No comments:

Post a Comment