HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Sunday 1 March 2020

आजाद अध्यापक शिक्षक संघ का 2020 वार्षिक कैलेन्डर विमोचन हुआ

आजाद अध्यापक शिक्षक संघ का 2020 वार्षिक कैलेन्डर विमोचन हुआ 

शिक्षक समाज संगठित रहकर संघर्ष करे, सभी माँग पूर्ण होगी :- विधायक प्रताप ग्रेवाल

   संजय शर्मा संपादक 
हैलो धार समाचार पत्र 
                   धार/ सरदारपुर - आजाद अध्यापक शिक्षक संघ के वार्षिक कैलेन्डर विमोचन का कार्यक्रम विधायक प्रताप ग्रेवाल के मुख्य आतिथ्य मे एवं जिला कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह  बना दत्तीगाँव के विशेष आतिथ्य मे आज मांगलिक भवन सरदारपुर मे सम्पन्न हुआ।
                        कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक प्रताप ग्रेवाल ने शिक्षक समुदाय को सम्बोधित करते हुए कहा कि शिक्षक समाज संगठित होकर संघर्ष करे।यदि आप संगठित होकर लड़ेगे तो फिर सरकार चाहे किसी भी दल की हो वह आपकी माँग पूर्ण करने के लिए विवश हो जाएगी।जहाँ तक आपकी पुरानी पेन्शन की मुख्य माँग है और कांग्रेस के वचन पत्र मे शामिल है तो मानकर चलिए कि आपकी यह माँग शीघ्रता से पूर्ण होगी।मे मुख्यमंत्री के समक्ष आपकी इस माँग को प्रमुखता से रखूँगा।
                      जिला कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह दत्तीगाँव ने शिक्षको की पुरानी पेन्शन की माँग को अपना पूर्ण समर्थन देते हुए इसे वाजिब बताते हुए कहा कि मे और विधायक मिलकर इस माँग को सरकार के समक्ष रखेगे।आपने शिक्षको से गैर शैक्षणिक कार्य करवाने पर कहा कि सरकार को शिक्षको को गैर शैक्षणिक कार्य से मुक्ति के लिए उचित रास्ता निकालना चाहिए।शिक्षको से गुणवत्तायुक्त शिक्षा की अपेक्षा के लिए यह आवश्यक है।
                    मंच पर उपस्थित वक्ता शिक्षक कांग्रेस के संभागीय अध्यक्ष डॉ .स्मृति रत्न मिश्र, डीपीसी कमलसिह ठाकुर, आजाद अध्यापक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष ओ.पी.राठौर ,धार जिला पत्रकार संघ अध्यक्ष छोटू शास्त्री , पर्यावरण विद डॉ अमृतलाल पाटीदार,सहित अनेक शिक्षकद्वय ने शिक्षक और उनकी समस्याओ पर अपने विचार व्यक्त करते हुए सरकारी शिक्षा को मजबूत करने की दिशा मे ठोस कदम उठाने पर अपने विचार व्यक्त किए।
              इस अवसर पर आजाद अध्यापक शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष अनोखीलाल चौधरी, गौरव जोशी धरमपुरी, प्रकाश वर्मा मनावर, मुक़ामसिंह उच्चवाल गंधवानी, राधुसिंह जमरा कुक्षी, भेरूसिंह सूर्यवंशी बदनावर ,प्रवीण चौहान,योगेन्द्र तिवारी,भोपालसिह चौहान,बीआरसी मनावर अजय मुवेल, बीआरसी गोरेलाल मंडलोई गंधवानी, जगदीश मंडलोई कुक्षी  सहित सेकड़ो शिक्षक उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन मनीष चौबे ने किया।आभार तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ के ब्लाक अध्यक्ष सुनिल संचेती ने माना।

No comments:

Post a Comment