HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Saturday 11 May 2019

मोदी जी के पास अब जवाब नहीं मुझसे आंख मिलाकर बात नहीं कर पाते - राहुल गांधी

मोदी जी के पास अब जवाब नहीं मुझसे आंख मिलाकर बात नहीं कर पाते - राहुल गांधी

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर फसल बीमा में करोड़ों रुपए का घोटाला करने का आरोप लगाया

 कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को धार जिले के अमझेरा में धार - महू लोकसभा कांग्रेस उम्मीदवार दिनेश गिरवाल के समर्थन में चुनावी सभा लेने के लिए पहुंचे
संजय शर्मा संपादक 
हैलो -धार पत्रिका 
            धार - कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को धार जिले के अमझेरा में धार - महू लोकसभा कांग्रेस उम्मीदवार दिनेश गिरवाल के समर्थन में चुनावी सभा लेने के लिए पहुंचे। उनके साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और छग के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी रहे मौजूद । लोगों को सभास्थल पर बांधे रखने के लिए कलाकारों ने आदिवासी नृत्य की प्रस्तुति दी। युवा 72 हजार माफी की टीशर्ट पहनकर आए।

             राहुल गांधी ने  कहा - देश कह रहा है की हमने मोदी जी पर भरोसा किया था। वो बालाकोट की बात करते हैं, लेकिन रॉफेल की बात नहीं करते। फ्रांस के राष्ट्रपति ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बोला कि रॉफेल का कॉन्ट्रैक्ट अनिल अंबानी जी को मिलना चाहिए। लोकसभा में जब मैंने रॉफेल मुद्दे पर बात की तो नरेंद्र मोदी ने डेढ़ घंटे भाषण दिया, लेकिन एक शब्द रॉफेल पर बात नहीं की। जब मैं भाषण देकर बाहर निकाला तो लोकसभा के कर्मचारियों ने कहा- आज आपने मोदी को खत्म कर दिया। अब वो रॉफेल पर बात नहीं करेंगे। रॉफेल मामले में पर्रिकर जी ने कहा कि मुझसे मत पूछो- मैंने क्या किया, जाकर प्रधानमंत्री जी से पूछो। मेहुल चौकसी ने वित्तमंत्री अरुण जेठली के एकाउंट में रुपए डाले।
           फसल बीमा योजना में मोदी जी ने करोड़ों रुपए का घोटाला किया है। अनिल अंबानी जैसे उद्योगपतियों के हर जिले में फसल बीमा योजना के एजेंट हैं। कांग्रेस सरकार आई तो तीन साल तक बिना परमिशन के आप अपना बिजनेस शुरू कर सकते हैं। आदिवासियों से कहा कि जंगल, जमीन और जल आपका है और इसे आपसे कोई नहीं ले सकता।
           उन्होंने कहा कि मोदी राष्ट्रवाद, पुलवामा की बात करते हैं लेकिन राफेल की बात नहीं करते। लोकसभा में नरेंद्र मोदी मेरे सवालों के जवाब नहीं दे पाए।  5 लाख 55 हजार करोड़ रुपए का कर्ज 15 लोगों का माफ किया। नीरव मोदी को 35 हजार करोड़ दिलवाए।
नौजवानों के हाथों को मजबूत बनाएंगे :मुख्यमंत्री कमलनाथ

           मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि हम नौजवानों के हाथों को मजबूत बनाएंगे। यहां औद्योगिक क्षेत्र को फिर से जीवित किया जाएगा। हमने मप्र 21  लाख किसानों का कर्जा माफ कर दिया है। लोकसभा चुनाव खत्म होते ही मप्र के 47 लाख किसानों का कर्जा भी माफ कर दिया। कांग्रेस प्रवचन नहीं वचन वाली पार्टी है। किसानों के खेतों तक नर्मदा का पानी पहुंचेगा
            सभा के दौरान उन्होंने कहा कि मोदी राष्ट्रवाद, पुलवामा की बात करते हैं लेकिन राफेल की बात नहीं करते। 72 हजार रुपए जैसे ही 25 करोड़ परिवारों के खाते में जाएंगे, लोग माल खरीदना शुरू करेंगे और फिर इससे अर्थव्यवस्था सुधरने लगेगी और रोजगार फिर से बढऩे लगेंगे। पांच साल जो देश को नुकसान हुआ वो न्याय योजना से ठीक हो जाएगा। फसल बीमा योजना घोटालों की योजना है। 22 लाख सरकारी नौकरियां खाली पड़ी है इसे हम आपके हवाले कर देंगे। 10 लाख युवाओं को पंचायतों में नौकरी दी जाएगी। जीएसटी का सरलीकरण करेंगे। पहले मोदी बोलते थे 2 करोड़ रोजगार देंगे, लेकिन अब कहीं नहीं बोल रहे हैं। हमारी सरकार आई तो युवाओं को बिजनेस के लिए किसी सरकारी विभाग से परमिशन की जरूरत नहीं पड़ेगी। हम युवाओं की हथकड़ी तोडऩा चाहते हैं। गरीब की जमीन उसी की रहेगी, अगर वो देना भी चाहता है तो मार्केट रेट से चार गुना पैसा देना पड़ेगा। मोदी जी के दिल में मेरे लिए जितनी भी नफरत हो, लेकिन मैं उन्हें प्यार से झप्पी देकर हराऊंगा।
         वही मंच पर  वन मंत्री उमंग सिंगार, पर्यटक मंत्री हनी बघेल,कांग्रेस जिला अध्यक्ष बालमकुंदसिंह गौतम ,विधायक राजवर्धन सिंह प्रताप ग्रेवाल, पाचीलाल मेडा, हीरालाल अलावा, अनेक कांग्रेस नेता  मौजूद थे जानकारी मीडिया प्रभारी अनिल तिवारी ने दी

No comments:

Post a Comment