HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Friday 31 May 2019

बदनावर में शांति समिति की बैठक आयोजित हुई नागरिकों से शांति व्यवस्था बनाएं रखने की अपील

बदनावर में शांति समिति की बैठक आयोजित हुई  नागरिकों से शांति व्यवस्था बनाएं रखने की अपील

संजय शर्मा 
हैलो  धार पत्रिका 
              धार / बदनावर - शांति समिति की बैठक शुक्रवार को बदनावर पुलिस थाने में जिला दण्डाधिकारी दीपक सिंह  की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिला दण्डाधिकारी श्री सिंह ने बदनावर नगरवासियों से अनुरोध किया कि वे नगर में शांति और व्यवस्था बनाएं रखने में तथा किसी भी तरह की गड़बड़ी होने पर तत्काल जिला प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन को सूचित करे। श्री सिंह ने इस बैठक में सभी नागरिकों से बाजार को सुचारू रूप से चलाएं रखने, दुकानों को नियमित खोलने और नगर की शांति व्यवस्था बहाल की अपील की। 
                          कलेक्टर  एवं जिला दण्डाधिकारी श्री सिंह एवं पुलिस अधीक्षक बीरेन्द्र कुमार सिंह ने पृथक-पृथक समाजजनों से चर्चा की और संवाद स्थापित कर दोनों समाज के नागरिकों से शांति व्यवस्था बहाल करने तथा आपस में चर्चा कर नगर की शांति व्यवस्था बनाएं रखने की भी अपील की। साथ ही साथ इन बैठकों में शहर के नागरिकों द्वारा जिला प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन से अनुरोध किया कि शहर के बाजार एवं दुकानों को सुचारू रूप से खोले जाने और शाम को प्रशासन द्वारा उद्घोषणा करवाएं जाएं, ताकि लोंगों में भय का वातावरण खत्म हो और शांति व्यवस्था बहाल हो सके। 
                   जिला दण्डाधिकारी श्री सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री सिंह ने आगामी दिवसों में महाराणा प्रताप जयंती के संबंध में बदनावर शहर के नागरिकों से चर्चा की। शहर के नागरिकों ने आयोजित जुलूस एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए अनुमति प्रदान करने का अनुरोध किया था। जिस पर जिला दण्डाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा राजपूत समाज के लोगों से चर्चा कर उनसे जुलूस शांतिपूर्वक ढ़ंग से निकालने, महाराणा प्रताप जयंती मनाने की सलाह दी। 
              इस बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत संतोष वर्मा, अनुविभागीय दण्डाधिकारी सुश्री नेहा साहू सहित बदनावर नगर के गणमान्य नागरिक, पत्रकार व शांति समिति के सदस्यगण मौजूद थे

No comments:

Post a Comment