HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Friday 29 March 2019

शराब माफिया पर कार्रवाई नहीं होने से दुखी होकर कांग्रेस विधायक मेड़ा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को इस्तीफा भेजा

शराब माफिया पर कार्रवाई नहीं होने से दुखी होकर कांग्रेस विधायक  मेड़ा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को इस्तीफा भेजा

कांग्रेस विधायक ने मुख्यमंत्री को भेजा इस्तीफा; कमलनाथ के मंत्री ने मीडिया से बात करने से रोका
बाद में मंत्री के साथ मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पहुंचे, मंच साझा किया 
संजय शर्मा 
हैलो -धार पत्रिका 
           भोपाल.-  धार जिले की धरपुरी  से कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेड़ा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को इस्तीफा भेजा। बताया जा रहा है कि वह शराब की दुकान और ठेकेदारों द्वारा अभद्र व्यवहार किए जाने और उनके शिकायत करने के बाद भी पुलिस कार्रवाई ना होने से दुखी हैं। 
              विधायक पांचीलाल मेड़ा का कहना है कि स्कूल के पास बनीं दो शराब दुकानों को हटाने के लिए मैंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से की थी। इसके बाद भी उन पर कार्रवाई नहीं है। विधायक का कहना है कि शराब की दुकान नहीं हटी और शराब माफिया ने मेरे कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता की है। उन्होंने अतिरिक्त आबकारी अधिकारी राधेश्याम राय को हटाने की मांग भी की है।
प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से रोका गया 
            विधायक पांचीलाल मेड़ा शुक्रवार को इस्तीफा भेजने के बाद भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे थे। इस दौरान मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर वहां पहुंचे और विधायक मेड़ा को अपने साथ ले गए। उन्होंने विधायक को मीडिया से बात भी नहीं करने दी। उन्होंने मीडिया से कहा कि हम साथ में मुख्यमंत्री कमलनाथ जी से मिलने जा रहे हैं। मेड़ा मेरे मित्र हैं और मैं उन्हें अपने साथ ले जाऊंगा। 
इसके बाद विधायक मेड़ा मानस भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कमलनाथ और गृहमंत्री बाला बच्चन के साथ के मंच पर हैं। 
बंद कमरे में हुई सीएम से मुलाकात 
            कमलनाथ के मंत्रियों बाला बच्चन तथा प्रधुम्न तोमर ने नाराज़ विधायक मेढ़ा की मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात करा दी। मुख्यमंत्री और नाराज विधायक के बीच  करीब 30 मिनट तक बंद कमरे में बातचीत हुई है। नाराज़ विधायक को कमलनाथ ने मना लिया है। मेड़ा ने कलेक्टर और एसपी की कार्यशैली पर कड़ी आपत्ति जताई है।  शराब ठेकेदार द्वारा 20 लाख और महिला का लालच का भी जिक्र किया। विधायक ने अफसरों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

No comments:

Post a Comment