HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Wednesday 6 February 2019

कांग्रेस सरकार की वादा खिलाफी के विरोद्ध में किसान मोर्चा का ज्ञापन

कांग्रेस सरकार की वादा खिलाफी के विरोद्ध में किसान मोर्चा का ज्ञापन

संजय शर्मा 
हैलो -धार पत्रिका 
           धार- आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा जिला धार की बैठक जिला मुख्यालय पर रखी गई जिसमें किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष जगदीश  जाट एवं भाजपा जिला महामंत्री मनोज सोमानी ने कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन  दिया इस अवसर पर मनोज सोमानी ने कहा कि कांग्रेस सरकार की कर्ज माफी केवल झूठा आष्वासन है। हमारी शिवराज  सरकार ने किसानों के खाते में सीधे पैसे पहुंचाए थे यह सरकार केवल कर्जमाफी के नाम पर किसानों से फार्म भरवाने के नाम पर वादा खिलाफी कर रही है। आगामी कार्यक्रमों के बारे में जानकारी देकर जिलेभर में केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा छोटे किसानों को 6 हजार रूपए वार्षिक दिए जाने की घोषणा को किसानों तक पहुंचाने के लिए पंचायत स्तर पर कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बनाने के लिए बताया।
         किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष  जगदीश  जाट ने बताया कि पंचायत स्तर पर चौपाल कार्यक्रम करके कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी और भाजपा सरकार द्वारा किसान हितेशी  योजना है जो चलाई जा रही थी उनको वर्तमान कांग्रेस सरकार द्वारा बंद किया जा रहा है इसको लेकर किसानों को अवगत कराए, साथ ही श्री जाट ने यह भी कहा कि यदि कांग्रेस सरकार किसान हितैशी  योजनाओं को बंद करती है तो भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा जिलेभर में उग्र आंदोलन कर इन योजनाओं को बंद करने से रोकने का प्रयत्न करेगा। साथ ही अन्य समस्या को लेकर चर्चा की गई इसके पष्चात सभी पदाधिकारियों द्वारा कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर कांग्रेस सरकार द्वारा किसानों के साथ की जा रही वादाखिलाफी को लेकर राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट सुश्री दिव्या पटेल को दिया गया।
           बैठक एवं ज्ञापन में मुख्य रूप से मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कन्हैयालाल पटेल, ईष्वरलाल पाटीदार, धर्मेन्द्र शर्मा, ज्ञानेन्द्र त्रिपाठी, लोकसभा मीडिया प्रभारी दीपकसिंह रघुवंशी , जिला उपाध्यक्ष डाॅ. अमृत पाटीदार, विजय रघुवंशी, रामदयाल यादव, अनिरुद्ध सिंह ठाकुर, अनिल सेठ ,अनिल यादव,रितेश अग्निहोत्री, ब्रजेंद्र सिंह, सहित अनेक पदाधिकारी उपस्थित थे। यह जानकारी किसान मोर्चा मीडिया प्रभारी संजय शर्मा ने दी।

No comments:

Post a Comment