HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Saturday 12 January 2019

पेशनर्स डे पर 71 वयोवृद्ध पेंशनरो का किया सम्‍मान

पेशनर्स डे पर 71 वयोवृद्ध पेंशनरो का किया सम्‍मान

संजय शर्मा 
हैलो -धार पत्रिका

धार - म.प्र. पेंशनर्स एसोसिएशन धार ने 11 जनवरी को मिलन महल धार में श्रीमान मानसिह डामर जिला कोषालय अधिकारी  के मुख्‍य आतिथ्‍य व श्रीमति भगवती काग जिला पेंशन अधिकारी, , बबन अग्रवाल प्रान्तिय उपाध्‍यक्ष , नंदकिशोर उपाध्‍याय सम्‍भागिय अध्‍यक्ष इन्‍दौर के विशेष आधित्‍य में एवं , शंकर सिंह तौमर प्रांतिय सचिव एवं संरक्षक की अध्‍यक्षता में पेंशनर्स डे मनाया । अतिथियो ने सरस्‍वती पूजन एवं दीप प्रज्‍वलित कार्यक्रम का शुभारंभ किया ।
, भेरूसिंह बारोड जिला अध्‍यक्ष ने सभी अतिथियो का माल्‍यार्पण कर स्‍वागत किया एवं स्‍वागत भाषण में अतिथियो का परिचय देने के साथ संगठन की गतिविधियो पर प्रकाश डालते हुए एसोसिएशन का प्रतिवेदन रखा । कहा कि हमारी संगठित शक्ति एवं आप सबके सहयोग से हमारी पेंशन 7 वें वेतन मान में 2ण्57 से गुणीत होकर निर्धारित हुई । हमे इसी प्रकार एकता बनाकर शासन से अपनी मॉगे मनवाना है ।
श्री बबन अग्रवाल ने शासन को वचन पत्र पर ध्‍यान देते हुए 27 माह का बकाया  एरीयर भुगतान के आदेश के साथ लम्बित बकाया डीए  4  % का आदेश भी जारी कर वचन पत्र को सार्थक करे ।
श्री शंकरसिंह तौमर ने कहा की संगठन के प्रति श्रद्धा सर्मपण निष्‍ठा मे ही हमारी ताकत है तन मन धन से संगठन को मजबूत बनाए ।
नंदकिशोर उपाध्‍याय ने कहा कि  संघर्ष चुनोती जीवन की नियति  पुरूषार्थ से हो‍ती जीत में परिणिती  सजग संगठित हो आवाज उठाना ही पुरूषार्थ है शासन का ध्या न आकर्षित कर मॉगे मनवाई जा सकती है । उम्र के इस पडाव पर भी आपकी सक्रियता उत्सागह वंदनीय है ।
श्रीमति भगवती काग ने कहा कि हम पेंशनरो के सत्‍वो के निराकरण के लिए तत्‍पर रहते है फिर भी किसी को कठनाई हो तो मुझसे दुरभाष पर या कार्यालय में संपर्क कर सकते है हमारा सौभाग्‍य है कि बुर्जुगो की सेवा का अवसर मिल रहा है ।
मानसिंह डामौर जिला कोषालय अधिकारी ने कहा कि आप की उपस्थिति  आप की एकता सजगता का परिचायक है । हम आप के सत्वोन के शीघ्र निराकरण को तत्प र है  आप कभी भी मुझसे संपर्क कर सकते है पेंशर्न डे की सफलता के लिए बधाई देते हुए बुलाने के लिए आभारी हॅु ।
नवनिर्वाचित तहसील अध्य क्ष मनावर  भानालाल सोंलकी  बसंतीलाल तिवारी मनोहर दवे धामनोद  बालुसिह पवार बदनावर  बगदीराम राठौर राजेाद महेश कुमार चौहान सरदारपुर उकारलाल दुबेला राजगड राजाराम चौहान अमझेरा अखलाक  कुरेशी रिंगनोद शांतीलाल राठौर  गंधवानी रघुवीर सिंह राजपुरोहित दसाई गुलाबसिेह राठौर खलघाट हीरालाल राठौर बरमंडल चांदमलभट्ट सरदारपुर भगवानसिंह वर्मा नालछा जगन्नाथ पाटीदार तिरला के ने नेतृत्वप में पूरे जिले एवं स्थाानीय पेंशर्न करीब 1 हजार कार्यक्रम में उपस्थित रहे । 
75 वर्ष की आयु पूर्ण करने वाले वयोवृद्ध 71 पेंशनरो को माल्यायर्पण कर शाल  श्रीफल भेट कर अतिथियो द्वारा सम्मारनित किया गया ।
कार्याक्रम का संचालन  श्रीमति प्रतिभा यादव एवं प्रमोद टोग्याक ने किया ।  के के वर्मा ने आभार  माना । यह जानकारी  विष्णु  कुमार बोडस द्वारा दी गई ।

No comments:

Post a Comment