HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Monday 24 December 2018

विधायक हीरालाल अलावा ने की मंत्री बनाने की मांग, बोले- राहुल गांधी से बात करूंगा

विधायक हीरालाल अलावा ने की मंत्री बनाने की मांग, बोले- राहुल गांधी से बात करूंगा

अलावा बोले- चुनाव से पहले कमलनाथ ने किया था मंत्री बनाने का वादा
कहा- कांग्रेस की सरकार बनाने में आदिवासियों के योगदान को नहीं भूलना चाहिए
 संजय शर्मा 
हैलो -धार पत्रिका 
           भोपाल. मंगलवार को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह से पहले कांग्रेस के आदिवासी विधायक हीरालाल अलावा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले कमलनाथ ने उनसे सरकार बनने पर मंत्रिमंडल में शामिल करने का वादा किया था। उन्हें ये नहीं भूलना चाहिए की प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने में आदिवासियों ने कितना योगदान दिया है।
प्रदेश में 25 दिसंबर को मंत्रिमंडल का शपथग्रहण होना है। किन विधायकों को मंत्री बनाना है। दिल्ली में कमलनाथ इसकी कवायद में जुटे हैं। दो दिन पहले ये खबर आई थी की कमलनाथ के मंत्रिमंडल में पहली बार विधायक बने लोगों को मंत्री नहीं बनाया जाएगा। इसके बाद सोमवार को जयस नेता हीरालाल अलावा का ये बयान आया है। 
          अलावा ने कहा कि कमलनाथ ने चुनाव से पहले प्रदेश सरकार में प्रतिनिधित्व देने का वादा किया था। लेकिन खबरें कुछ और ही सुनने में आ रही है। अगर उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया तो वे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से चर्चा करेंगे। 
            मंत्री को हराया था: धार जिले की मनावर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीते हीरालाल अलावा ने पहले जयस के टिकट पर चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। इसके साथ ही, उन्होंने प्रदेश के आदिवासी बाहुल्य जिलों में अपने प्रत्याशी उतारने की बात कही थी। हीरालाल की इस घोषणा के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने उनसे मुलाकात कर उन्हें मनावर से कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया था। हीरालाल ने भाजपा की बड़ी नेता और प्रदेश सरकार में मंत्री रंजना बघेल को शिकस्त दी है।

No comments:

Post a Comment