HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Monday 5 November 2018

धार चुनावी मैदान में एक मजबुत उम्मीदवार और एक मज़बूरी में उम्मीदवार - विक्रम वर्मा

धार चुनावी मैदान में एक मजबुत उम्मीदवार और एक मज़बूरी में उम्मीदवार - विक्रम वर्मा 

चुनाव कार्यालय शुभारंभ पश्चात श्रीमती नीना वर्मा ने मुहूर्त फार्म भरा
    हैलो -धार 
        धार- भारतीय जनता पार्टी धार द्वारा 5 नवंबर को धार विधानसभा के चुनाव  कार्यालय का शुभारंभ बख्तावर मार्ग स्थित कार्यालय पर किया गया । तत्पश्चात धार विधानसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी श्रीमती नीना वर्मा ने मुहूर्त फार्म रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष पेश किया।
        कार्यालय शुभारंभ अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री  विक्रम वर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष  प्रभु राठौड़, पूर्व जिला अध्यक्ष दिलीप पटोदिया, जिला उपाध्यक्ष डॉ शरद विजयवर्गीय व कन्हैया लाल यादव, जिला महामंत्री उमेश गुप्ता, पिथमपुर नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र पटेल, वरिष्ठ नेता प्रकाश जैन, मीडिया प्रभारी ज्ञानेंद्र त्रिपाठी, धार नगर अध्यक्ष अनिल जैन बाबा, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष सनी रिन, महिला मोर्चा जिला महामंत्री श्रीमती कुसुम सोलंकी विशेष रूप से उपस्थित थे।
         इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री श्री विक्रम वर्मा ने कहा कि धार चुनावी मैदान में भाजपा का एक मजबुत उम्मीदवार और कांग्रेस का एक मज़बूरी में उम्मीदवार है। भाजपा विकास की मुख्यधारा के साथ पूर्व में भी कार्य किया है और आगे भी वे इसे निरंतर आगे बढ़ाएंगे। श्रीमती नीना वर्मा ने कहा कि प्रदेश भाजपा नेतृत्व ने तीसरी बार जो विश्वास किया है उसके लिए वे प्रदेश व केंद्र नेतृत्व की आभारी हैं। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास व दीनदयाल उपाध्याय के धेय वाक्य अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचे इस धारणा को लेकर वे निरंतर कार्य कर रही थी और आगे भी करेंगे।हम जनता के बीच प्रदेश सरकार के द्वारा किए गए जनकल्याणकारी कार्यों को लेकर जाएंगे और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे। 
        श्री प्रभु राठौड़ ने कहा कि चुनाव के पूर्व सभी ने अपनी-अपनी दावेदारी की अब श्रीमती नीना वर्मा पर पार्टी ने विश्वास व्यक्त किया है इसलिए  सभी  पूरी ताकत से लग जाएं और अपने अपने मतदान केंद्रों पर  मजबूती के साथ  कार्य करें। श्री पटोदिया ने कहा कि यह चुनाव प्रदेश के लिए काफी अहम है । सभी को एकजुटता के साथ एक बार फिर प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री बनाने के लिए भाजपा की जीत को सुनिश्चित करना होगा। इस अवसर पर ब्रह्मा कुंडी क्षेत्र के गिरीश सोलंकी के नेतृत्व में 30 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। शुभारंभ अवसर पर पूर्व नप अध्यक्ष श्रीमती ममता जोशी, नगर पालिका उपाध्यक्ष कालीचरण सोनवानिया, नेता प्रतिपक्ष अजय फकीरा,  सहित, जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment