HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Saturday 17 November 2018

धार विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमति प्रभासिंह गौतम ने किया पीथमपुर में जनसम्पर्क

धार विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी  श्रीमति प्रभासिंह गौतम ने किया पीथमपुर में जनसम्पर्क

हैलो -धार पत्रिका 
          धारः- धार विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमति प्रभा बालमुकुन्दसिंह गौतम ने दिनांक 17.11.2018 को धार विधानसभा की ओद्याोगिक नगरी पीथमपुर में जनसम्पर्क किया। श्रीमति गौतम ने जंवरा कालोनी, मण्डलावदा,  बगदून, बरदरी अकालिया, मरीमाता, जामोदी, खेडा, सतनाला आदि क्षैत्रों में जनसम्पर्क किया जनसमपर्क के दौरान श्रीमति गौतम का क्षैत्रवासीयों ने आत्मिय स्वागत किया। श्रीमति गौतम ने क्षैत्रवासीयों को भाजपा के भ्रष्टाचार, को उजागर करते हुवें कहा कि पीथमपुर में भाजपा के जनप्रतिनिधि जमकर लूट मचा रहे है, हर कार्यो में कमीशन, मांगते है। खेडा बरदरी आदि गांवों का मुआवजा आनदोलन करने के बाद भी म.प्र. की भाजपा सरकार ने नही दिया, और हक मांगने पर उन्हे लाठीयों से पीटा गया, आसूगैंस के गोले छोडकर किसानों की आवाज दबाई गई। ऐसी किसान विरोधी, गरीब विरोध, मजदूर विरोधी सरकार को जड से उखाडना है, और कांग्रेस की सरकार लाना है, आपके हक की लडाई में गौतम परिवार और पुरी कांग्रेस पार्टी हमेषा साथ रही है, और रहेगी, आपके हक को दिलाया जायेगा।
         श्रीमति गौतम के साथ पीथमपुर के समस्त कांग्रेस कार्यकताओं ने जनसम्पर्क में भाग लिया एंव कांग्रेस प्रत्याषी श्रीमति गोतम के पक्ष में मतदान करने की अपील की,।    
      पूर्व विधायक बालमुकुन्दसिंह गौतम ने किया सुलावड, माधोपुरा खण्डवा में जनसम्पर्क, किसानों के कर्ज माॅी का किया वादा।
       धार के पूर्व विधायक एंव जिला कांग्रेस अध्यक्ष कु. बालमुकुन्दसिंह गौतम ने ग्राम सुलावड, माधोपुरा, ,खण्डवा में कांग्रेस प्रत्याषी श्रीमति प्रभासिंह गौतम के पक्ष में जनसम्पर्क करते हुवे ग्रामीणों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की, उन्होने कहा कि म.प्र. की भाजपा सरकार ने किसानों के साथ अन्याय किया है, जब जब किसानों पर आपत्ति आई हे कांग्रेस पार्टी हमेषा साथ खडी रही है है ओर आगे भी कांग्रेस सरकार बनने पर किसानों के कर्ज माफी बिजली के बिलो को आधा किया जायेगा,  किसानों को दूध पर प्रति लिटर 5 रू. का बोनस दिया जायेगा, किसानों के बच्चों को स्वरोजगार हेतू ऋण उपलब्ध करवाया जायेगा, किसानों की पुत्रीयों के लिए 51 हजार की षादी में सहायता की जायेगी, पडाई पुरी होने पर बेरोजगार घुम रहे लडके लडकीयों को बेरोजगारी भत्ता दिया जायेगा।

No comments:

Post a Comment