HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Monday, 19 November 2018

पीथमपुर के कई वार्डो में कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमति प्रभा बालमुकुन्दसिंह गौतम ने किया जनसम्पर्क

पीथमपुर के कई वार्डो में कांग्रेस प्रत्याशी  श्रीमति प्रभा बालमुकुन्दसिंह गौतम ने किया जनसम्पर्क

धार पीथमपुर के साथ साथ पुरे विधानसभा क्षैत्र के विकास के लिए हमेशा  तत्पर रहकर, जनता की समस्याओं का समाधान ही मेरा लक्ष्य रहेगाः- श्रीमति प्रभासिंह गौतम
संजय शर्मा 
संपादक हैलो -धार पत्रिका 
            धारः- धार विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी  श्रीमति प्रभा बालमुकुन्दसिंह गौतम ने सोमवार को पीथमपुर नगर के सागौर सहित अनेको वार्डो में जनसम्पर्क किया, जनसम्पर्क के दौरान वार्डवासीयों ने जगह जगह फलो से उन्हे तोला एंव स्वागत किया गया। जनता के अपार जनसमर्थन के बीच वार्डवासीयों से सम्पर्क करते हुवें श्रीमति प्रभासिंह गौतम ने अपने लिये मतदान करने की अपील करते हुवे आषिर्वाद मांगा। 
         श्रीमति गौतम ने जनता से वादे करते हुवे कहा कि पीथमपुर बडी आबादी वाला षहर है लेकिन यहा अस्पताल नही है, मेरा प्रयास पीथमपुर में अत्याधुनिक अस्पताल स्थापित करना रहेगा।  पीथमपुर धार में बहुत सी कालोनी है जिन्हे सुविधाएं नही मिल पाती है, उनका समाधान करेगे, और मुलभूत सुविधा, सडक बिजली, पानी, सामुदायिक सहित अनेको सुविधा उपलब्ध कराना मेरा लक्ष्य रहेगा, क्षैत्र में और उद्योगो की स्थापना की जाकर बैरोजगारो को रोजगार देना, कम आय वाले नागरिको के लिए न्युनतम दर पर आवास एंव भुखंड उपलब्ध करवाया जायेगा, महिलाओं की सुरक्षा पर मेरा विषेष ध्यान रहेगा। धार विधानसभा केे किसानों की समस्या हो, व्यापारीयों की समस्या हो, चाहे शिक्षा स्वास्थ्य सडक बिजली, जलसंकट आदि समस्या हो सभी का निराकरण मेरा मुख्य लक्ष्य रहेगा। 
      जनसम्पर्क के दोरान श्रीमति गौतम के साथ पीथमपुर के समस्त कांग्रेस के जनप्रतिनिधिगण, षहर कांग्रेस, महिला कांग्रेस युवा कांग्रेस, के प्रतिनिधिगण सहित अनेको क्षैत्र की महिलाए एंव आमजन उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment