HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Thursday, 22 November 2018

मामाजी की सरकार हे कंस मामा की सरकार है आप को पता हे कंस मामा ने भांजो के साथ क्या किया था- नगमा

मामाजी की सरकार हे कंस मामा की सरकार है आप को पता हे कंस मामा ने भांजो के साथ क्या किया था-  नगमा 

धर्मेंद्र अग्निहोत्री 
हैलो -धार 
          बदनावर - कांग्रेस प्रत्याशी राजवर्धन सिंह दत्तिगांव के पक्ष में फिल्म अभिनेत्री  व कांग्रेस की स्टार प्रचारक श्री नगमा चुनाव प्रचार के लिए देर शाम बदनावर पहुंची ! बैजनाथ महादेव मंदिर से खुली जीप में सवार होकर जनता का अभिवादन किया नगमा प्रमुख मार्गो से होते हुए  सभा मंच चौराहे पर पहुंची !
           सभा को संबोधित करते हुए दत्तिगाव ने  मंच से जनता को कहा कि नगमा जी हमारी मेहमान है बदनावर पहली बार आई है इन्हें बताइए कि यहां की तहजीब सलीक  कैसा है उनका स्वागत करिये ! 5 साल तक आपने देखा है एभोगा है एझेला है एहमें अपने बच्चों के लिए किसानों की फसलों के लिए कर्जा माफी के लिए अपने हक के लिए कांग्रेस पार्टी कौ मतदान करना है व पहले लडे थे गोरो से अब लडेंगे चोरो से के नारों के साथ सभी कार्यकर्ता कौ एक होकर कार्य करने की अपील की !
           कांग्रेस स्टार प्रचारक नगमा ने अपने भाषण की शुरुआत शिवराज सरकार को आड़े हाथ लेते हुवे  हुए बताया कि राज्य में मामा जी की सरकार हैं कंस मामा की सरकार है आपको याद होगा कि कंस मामा ने अपने भान्जो के साथ क्या किया था ! बच्ची व महिलाए अपने आप को कितना असुरक्षित महसूस करती हैं नन्ही बच्चियों के साथ किस प्रकार निर्दयता पूर्वक बलात्कार हुए हैं किसानों के साथ मंदसौर में किस प्रकार बर्बरता पूर्वक गोलियां दागी गई थी इन बातो को भूलना नही है गई हुई जान का बलिदान व्यर्थ नहीं जाना चाहिए इसलिए आपको कांग्रेस को जिताना होगा आपको इन्हें इंसाफ दिलाना होगा हमारे मुंबई में सोया तेल महंगा मिलता है पर यहां पर दाम लागत के अनुसार नहीं मिलते हैं पहले कांग्रेस सरकार  सोयाबीन का भाव 55  हाजार रुपए कुंटल देती थी आज ठीक उसके विपरीत 25 सो रुपए कुंटल किसानों को दिए जा रहे हैं यदि आपको फसल के सही दाम चाहिए तो राजवर्धन सिंह को जिताना होगा 
       यदि मामा जी को वोट दिया तो नौजवानों को पकड़े ही तलना है !राहुल जी ने कहा है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो 10 दिनों के अंदर किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा कांग्रेस सरकार ने 72 हाजार करोड का किसानों का ऋण माफ किया था शिवराज ने क्या किया है केंद्र सरकार ने 15 लाख खाते में डालने का वादा किया था रोजगार देने की बात कही थी  नौकरियां देने की बात कही थी पर अभी तक कुछ भी नहीं दिया !इसलिये एसि सरकार कौ हमे जड़ से उखाड़ फेकना है ! इसी के साथ भाजपा के अतुल बाफना ने मंच से बीजेपी का साथ छोड़ कर कांग्रेस की सदस्यता ली मंच पर महिला प्रदेश कांग्रेस सदस्य  लक्ष्मी जाट ए जिला अध्यक्ष  मनोरमा मंडलेचा सारिका बाफना शीतल पगारिया  राधिका सोनी  सारिका पटेल निधि जाट उपस्थित थे !

No comments:

Post a Comment