HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Monday 15 October 2018

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री दीपक सिंह द्वारा रिटर्निंग अधिकारियों तथा सहायक रिटर्निंग अधिकारियों की बैठक ली गई

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री दीपक सिंह द्वारा रिटर्निंग अधिकारियों तथा सहायक रिटर्निंग अधिकारियों की बैठक ली गई

संजय शर्मा 
हैलो धार 
      धार -  कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी  दीपक सिंह ने सोमवार को यहाॅं एन.आई.सी. कक्ष में जिले के रिटर्निंग आॅफिसरों और सहायक रिटर्निंग आॅफिसरों की बैठक ली और इस बैठक में विधानसभा निर्वाचन-2018 के लिए की जा रही तैयारियों की समीक्षा की।  सिंह ने विधानसभा मुख्यालय पर स्थापित स्ट्रांग रूम तथा मतदान सामग्री वितरण केन्द्रों की जानकारी ली और आवश्यक निर्देश दिए। श्री सिंह ने रिटर्निंग आॅफिसरों को निर्देश दिए है कि वे मतदान दलों को प्रशिक्षण देने का कार्य शीघ्र शुरू करे और प्रशिक्षणों में आवश्यक रूप से उपस्थित रहे। प्रशिक्षण का स्तर उत्तम हो, इस बात के लिए सुनिश्चित करे। श्री सिंह ने नाम-निर्देशन पत्रों को प्राप्त करने के संबंध में बारिकी से जानकारी दी और अधिकारियों को निर्देश दिए है कि वे आयोग के निर्देशो का कड़ाई से पालन करे।
       श्री सिंह ने अधिकारियों को निर्देश दिए है कि वे आयोग के निर्देशानुसार निर्वाचन की तैयारियां समय सीमा में पूर्ण करे। श्री सिंह ने स्वीप प्लान के अंतर्गत जिले में चलाई जा रही गतिविधियों की समीक्षा की और मतदाताओं की जागरूकता के लिए और अधिक गतिविधियां संचालित करने के निर्देश दिए। 
        इस बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत  आर.के. चौधरी, अपर कलेक्टर  दिलीप कापसे, उप जिला निर्वाचन अधिकारी  शंकरलाल सिंगाड़े, अनुविभागीय अधिकरी राजस्व कुक्षी  हिमांशु गुप्ता, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व धार  वीरेन्द्र कटारे, मनावर  बी.एस. सोलंकी, सरदारपुर सत्यनारायण दर्रो, बदनावर  प्रतापसिंह चौहान सहित समस्त तहसीलदार, नायब तहसीलदार उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment