HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Sunday 7 October 2018

रिश्वत लेते नरसिंहपुर की महिला सीईओ श्वेता तुरकर गिरफ्तार लोकायुक्त की कार्रवाई

रिश्वत लेते नरसिंहपुर की महिला सीईओ श्वेता तुरकर गिरफ्तार       लोकायुक्त की कार्रवाई

संजय शर्मा 
हैलो धार 
           नरसिंहपुर- लोकायुक्त ने नरसिंहपुर कार्यालय में जनपद सीईओ श्वेता तुरकर और उपयंत्री राहुल डोले को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। दोनों ने ग्राम पंचायत सूरजगांव में हुए सीसी रोड निर्माण के मामले में दस हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी। 
         लोकायुक्त पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत नरसिंहपुर कार्यालय में जनपद सीईओ श्वेता तुरकर और उपयंत्री राहुल डोले ने सूरजगांव की सचिव चंद्रश्री पटेल से सीसी रोड में अनियमितता को दस हजार की मांग की थी। उन्होंने पटेल से एक कपड़ा दुकान, शोरूमद्ध का बिल चुकाने कहा था, जो करीब 27 हजार रूपये था। जिसके बदले सचिव से जनपद सीईओ ने नगद राशि की मांग की। जिसकी शिकायत सचिव चंद्रश्री ने जबलपुर लोकायुक्त में की। 
 उपयंत्री को देने कहे रुपए
        जनपद सीईओ श्वेता बिसेन ने सचिव को पैसे लेकर कार्यालय बुलवाया जहां उससे 20 हजार की मांग रखी लेकिन सचिव ने असमर्थता जताते हुए 10 हजार देने की बात कही। जिसके बाद सीईओ ने कार्यालय में मौजूद उपयंत्री राहुल डोले को उक्त रकम देने को कहा। कार्यालय में जैसे की चंद्रश्री ने 10 हजार रूपये उपयंत्री डोले को सौंपे वैसे ही लोकायुक्त ने रंगे हाथों धर दबोचा। आरोपी सीईओ और उपयंत्री के खिलाफ भष्ट्राचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है

No comments:

Post a Comment