HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Wednesday 17 October 2018

मध्यप्रदेश विधानसभा की 80 सीटों पर कांग्रेस ने तय किए प्रत्याशियों के नाम

मध्यप्रदेश विधानसभा की 80 सीटों पर कांग्रेस ने तय किए प्रत्याशियों के नाम

हैलो धार 
      भोपाल.-  मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने 80 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम तय कर दिए हैं। दिल्ली में सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक में प्रत्याशियों के नाम पर फैसला किया गया। हालांकि कांग्रेस ने प्रत्याशियों के नामों की सूची फिलहाल जारी नहीं की है। अपनी ही पार्टी उपेक्षा का आरोप लगाकार पार्टी की मुश्किलें बढ़ाने वाले दिग्विजय सिंह के पार्टी में नई भूमिका पर भी चर्चा हुई है। 
      दिग्विजय सिंह के बयान ने बढ़ाई सरगर्मी : अपने बयानों से पार्टी की मुश्किल बढ़ाने वाले दिग्विजय की पार्टी में नई भूमिका को लेकर भी आज कोई फैसला हो सकता है। पार्टी में हाशिए पर जा चुके दिग्विजय सिंह पार्टी में अपनी उपेक्षा को जाहिर कर चुके हैं। चुनावी साल में दिग्विजय के बयान से भाजपा को कांग्रेस पर हमला करने का मौका मिल गया है और अब पार्टी अब इस मुद्दे पर डैमेज कंट्रोल में जुट गई है। इस बैठक में राहुल गाधी दिग्विजय सिंह को लेकर चर्चा कर सकते हैं।
      दागी उम्मीदवारों को लेकर नई गाइडलाइन : कांग्रेस ने दागी उम्मीदवारों को लेकर सु्प्रीम कोर्ट द्वारा जारी नई गाइड लाइन पर भी नए नियम बनाने तेज कर दिए हैं। पार्टी ने चुनाव आयोग के आपराधिक प्रकरण के मामलों पर प्रत्याशियों के अखबार और इलेक्ट्रानिक मीडिया में जानकारी देने के निर्देश पर नियम बनाने की तैयारी कर ली है, ताकि एन चुनाव में किसी तरह का नुकसान न झेलना पड़े। 

No comments:

Post a Comment