HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Wednesday 3 October 2018

श्राृध्द में दानदाताओं की मदद से प्रतिदिन 5 रू. में गरीबो को मिल रही खीर पुडी,धार कलेक्टर के परिवार ने भी कराया भोजन

श्राृध्द में दानदाताओं की मदद से प्रतिदिन 5 रू. में गरीबो को मिल रही खीर पुडी,धार कलेक्टर के परिवार ने भी कराया भोजन
 

3 अक्टोबर को धार कलेक्टर के परिवार ने कराया भोजन तो 9 अक्टोबर को श्री विक्रम वर्मा परासेंगे जरूरतमंदो को भोजन
हैलो धार  
संजय शर्मा 
        धार-  जिला मुख्यालय पर प्रशासन ओर नगरपालिका के सहयोग से लायंस क्लब धार द्वारा दीनदयाल अंत्योदय रसोई का सफलतम संचालन किया जा रहा है। रसोई समन्वयक हेमा जोशी व अध्यक्ष आशीष चौहान ने बताया कि हिन्दू शास्त्रों के अनुसार श्रृाध्द में जरूरतमंदो को अन्नदान करने से पित्रो को मोक्ष मिलता है इसी इसी संदेश को लायंस क्लब सदस्यों ने सोशल मिडिया के माध्यम से आमजन तक पहॅुंचाया। दानदाताओं ने लायंस के प्रस्ताव को बडा पसंद किया क्योकि बहुत कम दानराशि में 450 से अधिक गरीबो को भोजन कराना दीनदयाल रसोई के अतिरिक्त कही ओर सभंव नही।
       इसी कडी में श्राृध्द पक्ष के प्रथम दिन श्री सुधीर दुबे ने अपने पित्रो की तिथि पर भोजन कराया, फिर सुधीर त्रिवेदी राजीव जोशी ने अपने पिता स्व. नारायण जी जोशी की श्राृध्द तिथि पर गरीबो व परिवार जनो को भोजन कराया। 2 अक्टोबर को राकेश तिवारी ने सपरिवार भोजन परोसा। तो 3 अक्टोबर को धार कलेक्टर  दिपक सिंह जी के परिवार ने 500 से अधिक गरीब व दीनदूखियों को भोजन परोसा। आज के आयोजन में आनंद नगर से 70 कुष्ठ रोगियों के बच्चो ने भी हिस्सा लिया।
       आगामी 9 अक्टोबर को सर्वपित्र अमावस्या पर विकास पुरूष विक्रम वर्मा व क्षेत्र की विधायक नीना वर्मा दीन दूखियों को भोजन परोसेगी। यह जानकारी प्रेस को लायन राजीव जोशी ने दी। 

No comments:

Post a Comment