HelloDharNews

HelloDharNews Hindi news Website, Daily Public News, political, crime,filmy, Media News,Helth News

Breaking

Thursday 16 August 2018

धार में आये कमलनाथ सारथी बने बालमुकुंद सिंह गौतम

धार में आये कमलनाथ सारथी बने बालमुकुंद सिंह गौतम 


 कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ली आमसभा, बोले- 300 करोड़ हर माह विज्ञापन पर खर्च कर रहे सीएम

हैलो धार 
          धार-  मुख्यमंत्री  30 में से 25 दिन अपनी फोटो छपवाते हैं। 300 करोड़ रुपए महीने अपने विज्ञापन में खर्च करते हैं। मैं सीएम से कहता हूं। एक माह आप अपनी फोटो मत छपवाएं और 300 करोड़ धार के लोगों को दे दो तो भला हो जाएगा। माता और बहनों की योजनाएं सोनिया गांधी के समय में बनी थीं, लेकि न मामा अपनी फोटो छपवाकर प्रदेश में नंबर वन बनाने की बात करते हैं। जबकि महिला अत्याचारों व किसानों की आत्महत्या में प्रदेश नंबर वन है।
यह निशाना कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ में धार में साधा। वे धार में गुरुवार को स्थानीय मिलन महल में आमसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि शिवराजसिंह जनता के पैसों से यात्रा निकाल रहे हैं। हम अपने खर्चे पर यात्रा पर आए हैं। मैं जिस हेलीकॉप्टर में जा रहा हूं। हमारे पैसे से ले जा रहे हैं। हम लूट नहीं रहे हैं। उन्होंने कहा कि 15 साल शिवराज की सरकार रही है। अच्छा काम होता तो जनता से आशीर्वाद लेने नहीं जाना पड़ता। जनता आपके पास आती। यह तो आशीर्वाद खरीदने की यात्रा है। 4 माह पहले बिजली के बिल माफ की याद आई। इस मौके पर प्रदेश स्तर के नेता भी मौजूद रहे। अजयसिंह, बटुक शंकर जोशी, जोधसिंह बिष्ट, संजय कपूर आदि उपस्थित थे। स्वागत भाषण जिला कांग्रेस अध्यक्ष बाल मुकुंद गौतम ने दिया। वहीं कार्यक्रम में पूर्व विधायक सुरेंद्रसिंह नीमखेड़ा, पू्‌र्व विधायक मोहनसिंह बुंदेला सहित मुजीब कु रैशी, जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष धीरज दीक्षित, जिला सहकारी बैंक के पू्‌र्व अध्यक्ष कु लदीपसिंह बुंदेला, पूर्व सांसद गजेंद्रसिंह राजूखेड़ी, गंधवानी विधायक उमंगसिंह सिंगार, कु क्षी विधायक हन्नी बघेल, पूर्व विधायक राजवर्धन दत्तीगांव,युवा कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष राजेश पटेल ,युवा नेता लियाकत पटेल, पांचीलाल मेड़ा, प्रताप ग्रेवाल, समंदरसिंह पटेल आदि मौजूद रहे। आभार नपा अध्यक्ष पर्वतसिंह चौहान ने माना।
        एकजुटता दिखाने दोनों गुटों को आसपास खड़ा किया कमलनाथ ने भाषण के दौरान दोनों गुटों के नेताओं को अपने आसपास खड़ा किया। इससे उन्होंने दोनों गुटों को साधने सहित एक जुटता दिखाने के प्रयास किया।
अपने वाहन में बैठाने की जद्दोजहद हुई
       कांग्रेस को एकजुट करने धार आए कमलनाथ को हैलीपेड पर ही दोनों गुटों की तस्वीर दिखाई दी। बताया जा रहा है कि हैलिकॉप्टर से उतरने के बाद मंच स्थल तक लाने के लिए दोनों गुट वहां मौजूद थे। दोनों ने कमलनाथ को अपने वाहन तक मंच स्थल लाने के लिए जद्दोहजद की। जिसके बाद जिला कांग्रेस अध्यक्ष बालमुकुंद सिंह की गाड़ी में कमलनाथ बैठे और वाहन के सारथी बनकर  खुद गौतम ने गाड़ी चलाई ,इसको लेकर काफी गहमागहमी रही।
 7 हजार 500 घोषणाओं में कई शुरू भी नहीं हुई
        कमलनाथ ने योजनाओं पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि साढ़े सात हजार घोषणाएं शिवराजसिंह ने की। जिसनें से कई अधूरी और कई तो शुरू नहीं हुई है। सरकार से हर वर्ग परेशान है। उन्होंने 1 लाख किसानों को जेल का यात्रा करवाया। कि सानों को अपमानित कि या और कहते हैं कि सान का बेटा हूं।
मोदी पर भी साधा निशाना

        कमलनाथ ने पीएम मोदी पर भी साधा निशाना। कहा कि बीमा की कलाकारी की गई है। मोदी कहते हैं कि कि सानों को मुआवजा मिला है, लेकि न 13 हजार करोड़ बीमा कंपनी को मिला। मेरे यहां तो 24 व 18 रुपए बीमा मिला। उन्होंने कहा हमें नौजवानों के भविष्य की चिंता है। हम कि सानों के बारे में सोचते हैं। बीजेपी की सोच कि सानों को गुमराह करने वाली है। भाजपा उद्योगपतियों के बारे में सोचती है।
संविदा की प्रथा को समाप्त करेंगे
      कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस संविदा प्रथा समाप्त करेंगे। कि सी के जीवन के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे। उन्होंने व्यापमं पर सवाल उठाते हुए कहा कि 2200 नौजवान ने गलत कि या। लेकि न व्यवस्था ऐसी बनाई थी कि पैसे दो रोजगार लो। ये पकड़े गए तो उनकी जिंदगी खराब हो गई। जिन्होंने घूस ली वो राज कर रहे हैं। सरकारी कर्मचारी परेशान है। पुलिस वाले भी परेशान हैं।
15 साल में 25 हजार कि सानों ने आत्महत्या कर ली

       जीतू पटवारी ने कहा कि सीएम कहते हैं कि कि सान मेरा भगवान है। रावण से महंगे रथ से सवार होकर यात्रा चला रहे हैं। सरकारी पैसा खर्चा हो रहा है। पटवारी से लेकर कर्मचारी यात्रा को सफलता के लिए लगवाया है। लेकि न पटवारी से कितनी भी भीड़ करवा लें लेकि न कमलनाथ का यह पटवारी पीछा नहीं छोड़ने वाला है। पटवारी ने कहा कि जनता विदाई का आशीर्वाद देना चाहती है। सीएम यात्रा में मंदसौर के कि सानों की बात क्यों नहीं करते हैं। 15 साल में 25 हजार कि सानों ने आत्महत्या कर ली।


No comments:

Post a Comment